मैक्स लाइफ स्मार्ट सिक्योर प्लस प्लान की मुख्य विशेषताएं

इस इंश्योरेंस प्लान में यदि आप पॉलिसी अवधी तक सरवाइव करते है, तो आपको प्रीमियम रिटर्न फीचर के साथ भुगतान किए गए कुल प्रीमियम का 100% प्राप्त कर सकते हैं।

इस पॉलिसी में दस साल की टर्म पूरी होने के बाद आप प्रीमियम का भुगतान करने से प्रीमियम ब्रेक ले सकते है। प्रीमियम पेमेंट टर्म के दौरान इस विकल्प को दो बार चुन सकते हैं।

30 साल से अधिक की टर्म और 21 वर्ष से अधिक की प्रीमियम पेमेंट टर्म वाली पॉलिसियों के लिए प्रीमियम ब्रेक का विकल्प उपलब्ध है।

आपके पास प्रीमियम की वापसी के एक्जिट बेनिफिट के साथ पॉलिसी से बाहर निकलने का एक ऑप्शन होता है। इस विकल्प का उपयोग केवल बेस कवर के लिए है।

यह प्लान आपको पॉलिसी टर्म के एक एडवांस्ड स्टेज में सम एश्योर्ड को बढ़ाने का विकल्प प्रदान करता है। इस कवर को बेसिक सम एश्योर्ड के 100% तक बढ़ाया जा सकता है। 

इस लाभ के तहत, बीमित व्यक्ति की दुर्घटना के कारण मृत्यु होने की स्थिति में बीमित व्यक्ति के परिवार को बेस कवर के साथ कवर राशि भी प्राप्त होती है।

यदि आप ऐसी पॉलिसी की तलाश कर रहे हैं जो आपके बाद आपके जीवनसाथी की ज़रूरतों को पूरा कर सके, तो यह एक पसंदीदा विकल्प हो सकता है।

इस प्लान के बारें में ज्यादा जानने के लिए क्लिक करें?

start reading

यदि आपको यह वेब स्टोरी पसंद आई है तो शेयर करे?